चक्रवात सितरांग से मुकाबले के लिए तैयार विद्युत विभाग

कर्मचारियों की छुट्टी रद्द की गयी, खोला गया कंट्रोल रूम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अगले दो दिनों में बंगाल से टकराने वाले चक्रवात सितरांग से निपटने के लिए राज्य सरकार के साथ ही विद्युत विभाग भी तैयार है। शुक्रवार को राज्य के विद्युत मंत्री अरूप विश्वास ने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की। मंत्री ने बताया कि स्थिति से निपटने के लिए हम तैयार हैं। इमरजेंसी के लिए कर्मचारियों की छुट्टी रद्द कर दी गयी है। सभी कस्टमर केयर और सबस्टेशन 24 घंटे काम करेंगे। इस दौरान करीब 69 हजार अधिकारी व कर्मी अलग-अलग जगह मौजूद रहेंगे। सितरांग को लेकर विभाग की ओर से टोल फ्री नंबर (8900793503/19121) भी जारी किया गया है। मंत्री ने अपने कर्मचारियों को दुर्गापूजा के दौरान कार्य करने के लिए धन्यवाद दिया, साथ ही बताया कि इस बार बिजली कनेक्शन की संख्या बढ़ने के साथ ही बिजली चोरी जैसे मामलों पर भी शिकंजा कसा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर