हुगली में पीट-पीट कर बुजुर्ग की हत्या

हुगली : खानाकुल चिंगरा ग्राम मे एक बुजुर्ग को पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप पड़ोसियों पर लगा है। मृतक की पहचान उत्तम प्रमाणिक (55) के रूप मे हुईं है। घटना के दौरान बीच-बचाव में आयी मृतक की पत्नी और बहू भी जख्मी हो गयी। जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर दो परिवारों की बीच एक रास्ते पर आवाजाही को लेकर विवाद हुआ था, देखते ही देखते नौबत मारपीट तक पहुंच गई। मृतक के बेटे महादेव प्रमाणिक ने आरोप लगाया है कि रामपद प्रमाणिक, गुणधर प्रमाणिक, भाग्यधार प्रमाणिक, उदय प्रमाणिक और श्रीधर प्रमाणिक ने रास्ते के विवाद को लेकर झगड़ा शुरू किया। आरोप है कि श्रीधर और गुणधर प्रमाणिक ने धारदार चाकू से उसके पति पर वार किया। इसमें उसकी मां और पत्नी के साथ वह खुद घायल हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और घायलों को नातिबपुर ग्रामीण अस्पताल चिकित्सा के लिए भेजा। उत्तम की हालत को बिगड़ने पर उसे आरामबाग अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहा शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से अभियुक्त फरार है। पुलिस अभियुक्तों की तालाश कर रही है, स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर