विदेश पढ़ने गये बेटे की हालत पर चिंता में दिन काट रहा है बुजुर्ग दंपति

पानीहाटी : पानीहाटी पालिका के 13 नंबर वार्ड सोदपुर रवींद्रनाथ रोड निहारिका अपार्टमेंट में रहने वाले बुजुर्ग दंपति सनत कुमार चौधरी व काकोली चौधरी की रातों की नींद उड़ चुकी है। वे इकलौते बेटे श्यामक की चिंता में दिन काट रहे हैं। पढ़ने में मेधावी श्यामक को डॉक्टरी में उच्च शिक्षा के लिए 2016 में उन्होंन जॉर्जिया भेजा था। वहां 6 साल का कोर्स भी उसने पूरा कर लिया है हालांकि आर्थिक कारणों से बेटे के सामने कई तरह की विपदा आ गयी है। पीड़ित परिवार का कहना है कि बेटे को रुपये नहीं भेज पाने के कारण वह वापस नहीं लौट पा रहा है। ना ही उसे वहां ही कोई काम मिल पा रहा है। आर्थिक तंगी के कारण उसे होस्टल छोड़ना पड़ा है और वह सड़कों पर रहने को मजबूर है। यही कारण है कि बुजुर्ग दंपति ने उसकी घर वापसी को लेकर उन्हाेंने बैरकपुर महकमा शासक व बैरकपुर क​मिश्नरेट के सीपी से भी मुलाकात की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर