सारधा मामले में ईडी ने आज क्लब के अधिकारी को पूछताछ के लिए बुलाया

कोलकाता : सारधाकांड में इंफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) की टीम ने आज ईस्ट बंगाल के अधिकारी देवव्रत सरकार को पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों ने बताया कि ईडी के सीजीओ परिसर कार्यालय में बुधवार को उन्हें पेश होने को कहा गया है। आरोप है कि सरकार ने इस मामले में सारधा समूह के मालिक सुदीप्त सेन की कथित रूप से मदद की और क्लब के लिए 4 करोड़ रुपए का स्पांसर हासिल किया था। सूत्रों ने बताया कि सेन के सहयोगी अरिंदम दास और सारधा समूह के एक एजेंट को इस मामले में बृहस्पतिवार को तलब किया गया है। उक्त ग्रुप ने अपनी अवैध योजनाओं में निवेश पर उच्च रिटर्न का वादा करके हजारों निवेशकों के साथ धोखाधड़ी की। ईडी इस घोटाले के धनशोधन पहलू की जांच कर रहा है। ईस्ट बंगाल के कुछ समर्थकों का दावा है कि निवेश एजेंसी अप्रत्यक्ष रूप से देवव्रत सरकार पर दबाव बनाने के लिए काम रही है। इस चिटफंड कंपनी के खिलाफ मामले में क्लब को दो बार नोटिस भेजी गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर