पिंगला के एक स्कूल में पहुंचे ईडी अधिकारी, पूछे फंड से जुड़े सवाल

पहले आयकर की टीम भी कर चुकी है सर्वे
स्कूल खोलने के लिए फंड से लेकर कुल आय को लेकर पूछा गया सवाल
पार्थ चटर्जी के दामाद का है स्कूल
सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के पिंगला थाना इलाके के गोपीनाथपुर में स्थित बीसीएम मेमोरियल इंटनरेशनल स्कूल में ईडी के अधिकारीगण पहुंचे। सूत्रों की मानें तो बुधवार की अपरान्ह के प्रायः साढ़े 3 बजे के समय 4 सदस्यों का एक दल उस स्कूल में पहुंचा। सूत्रों के अनुसार पश्चिम मिदनापुर जिले के पिंगला के गोपीनाथपुर में स्थित विशालकाय बीसीएम मेमोरियल इंटरनेशनल स्कूल राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चट्टोपाध्याय की पत्नी बबली चट्टोपाध्याय के नाम पर है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार फिलहाल उक्त स्कूल के मालिक पार्थ चटर्जी के दामाद कल्याणमय भट्टाचार्य है और स्कूल को उनके मामा कृष्णप्रसाद अधिकारी चलाते हैं। मालूम हो कि 22 जुलाई पार्थ चट्टोपाध्याय व उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी की गिरफ्तारी के बाद आयकर विभाग के 5 अधिकारियों का एक दल उस स्कूल में जांच करने के लिये गया था। इस दौरान आयकर विभाग ने स्कूल के पेपर कुल आय व स्कूल खोलने के​ लिए फंड कहां से आये थे, इसकी छानबीन की थी। इसके बाद बुधवार को प्रायः साढ़े 3 बजे के समय ईडी के चार सदस्यों की एक टीम स्कूल में पहुंची। ईडी की टीम स्कूल के अंदर गयी और स्कूल प्रबंधन के अधिकारियों से पूछताछ की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर