ईडी ने अब पार्थ के दामाद को घेरा, घंटों पूछताछ

स्कूल को लेकर किये गये सवाल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ईडी की टीम ने सोमवार को पार्थ चटर्जी के दामाद कल्याणमय भट्टाचार्य से घंटों पूछताछ की। सूत्रों की माने तो उन्हें कई बार तलब किया गया था लेकिन वे ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए थे। सोमवार की दोपहर वे सीजीओ कांप्लेक्स स्थित ईडी कार्यालय में उपस्थित हुए। इसके बाद ईडी की टीम ने उनसे पार्थ चटर्जी के संबंध में पूछताछ की । आरोप है कि पश्चिम मिदनापुर जिले के पिंगला थाना इलाके के गोपीनाथपुर में स्थित बीसीएम मेमोरियल इंटनरेशनल स्कूल में पार्थ चटर्जी की भूमिका को लेकर सवाल किये गये। इससे पहले ईडी की 4 सदस्यों की एक टीम उक्त स्कूल में तलाशी अभियान चलाया था। उक्त स्कूल राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चट्टोपाध्याय की पत्नी स्वर्गीय बबली चट्टोपाध्याय के नाम पर है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार फिलहाल उक्त स्कूल के मालिक पार्थ चटर्जी के दामाद कल्याणमय भट्टाचार्य है और स्कूल को उनके मामा कृष्णप्रसाद अधिकारी चलाते हैं। इस बारे में और अधिक ​जानकारी के लिए ईडी की टीम ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। यहां बताते चले कि ईडी की चार्जशीट में उनका उल्लेख है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

ऊपर