पूर्वी भारत कभी दिल्ली के अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करता – शुखेंदु

बिहार में हो रही राजनीतिक उथल-पुथल पर सुखेंदु शेखर ने दिया बयान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बिहार की राजनीति में जो भी उथल-पुथल हो रहे हैं, यह तो सभी पहले से जानते थे। भारत के 4 पूर्वोंत्तर राज्य कभी भी दिल्ली से सहम​त नहीं हुए हैं। इनमें बंगाल, बिहार, ओडिशा व झाड़खंड है। यह कहना है सांसद सुखेंदु शेखर राय का। उन्होंने सन्मार्ग से कहा कि ये चारों राज्य कभी भी खुद पर या अपनी जनता पर दिल्ली का दबदबा नहीं बर्दाश्त कर सकते हैं। ये चारों राज्य भारत के प्राणकेंद्र हैं। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा​ कि जैसे बड़ी मछली छोटी म​छली को खा लेती है। वैसे ही भाजपा भी अपने पार्टनर्स को खा लेना चाहती है। इसका ही एक नतीजा है जो आज बिहार में हो रहा है। इस घटना से हिन्दुस्तान की आम जनता खुश है। सांसद ने कहा कि बिहार में हमारा संगठन नहीं है, फिर भी पूरी घटनाक्रम पर नजर बनाये हुए हैं। सांसद ने आरोप लगाया कि भाजपा का काम ही पार्टी काे तोड़ना है। पहले भी कई राज्यों में यह देखा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूजा पंडालों में नेत्रहीनों के लिए लगेगा ‘ब्रेल डिस्प्ले बोर्ड’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर के तीन दुर्गापूजा के पंडालों में नेत्रहीनों के लिये ‘ब्रेल डिस्प्ले बोर्ड’ लगाने की योजना तैयार की जा रही है। पूजा आगे पढ़ें »

27 को भागवत आयेंगे कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 27 तारीख को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत कोलकाता आयेंगे। इस बारे में संघ के एक वरिष्ठ नेता ने आगे पढ़ें »

ऊपर