जगदल में नाले की सफाई के दौरान पाइप छिटक कर गिरा ओवरहेड तार पर

2 नंबर लाइन पर ट्रेन सेवा डेढ़ घंटों तक रही प्रभावित
जगदल : नाले की साफ-सफाई ही मंगलवार को तब मुसीबत बन गयी जब इस काम में लगाया जाने वाला हाॅज पाइप पानी के प्रेशर से छिटक कर रेल के ओवरहेड तार पर जा गिरा। यह घटना जगदल स्टेशन के निकट रेल संलग्न इलाके में घटी। मिली जानकारी के अनुसार लगातार बारिश से इलाके में हो रहे जलजमाव को देखते हुए भाटपाड़ा पालिका के सफाई कर्मियों को नाले को साफ किये जाने का निर्देश दिया गया है। इसके तहत ही कर्मी नाले से कचरा निकालने और नाले को भीतर से साफ करने का काम कर रहे थे। इसके लिए उन्होंने हॉज पाइप का जैसे ही इस्तेमाल किया वह प्रेशर से उनके हाथ से छूट कर कई फीट ऊंचा चला गया और रेलवे ट्रैक पर गये ओवरहेड तार पर लटक गया। इससे वहां बिजली व्यवस्था प्रभा​वित हो गयी। लगभग डेढ़ घंटों बाद इसकी मरम्मत का काम पूरा हुआ तब जाकर इस लाइन पर ट्रेन सेवा बहाल हुई। इस दौरान 1,3 और 4 नंबर लाइन पर ही ट्रेनें चलायी गयीं हालांकि इस दौरान सियालदह मुख्य शाखा की ट्रेन सेवा धीमी रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

सरकारी सुविधाएं लेते समय किया था मुफ्त इलाज का वादा

निजी अस्पतालों व नर्सिंग होमों के खिलाफ पीआईएल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सरकारी सुविधा लेते समय निजी अस्पतालों और नर्सिंग होमों ने एक निर्धारित संख्या में आम आगे पढ़ें »

ऊपर