दुर्गापुर : 7 एमएम पिस्तौल के साथ आरोपी गिरफ्तार

दुर्गापुर : हुगली के पांडुआ थाना अंतर्गत बेरागाड़ी इलाके में मंगलवार को अपराधियों ने स्कॉर्पियो सवार उदयन विश्वास को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। वही पांडुआ थाना की पुलिस ने मंगलवार को दुर्गापुर वार्ड नंबर 20 अंतर्गत भिरंगी चासी पाड़ा में सर्च ऑपरेशन चलाकर आरोपी सूरज सिंह को गिरफ्तार किया था। इसके बाद बुधवार की रात फरीदपुर फाड़ी की पुलिस ने भिरंगी चासी पाड़ा स्थित अंसारी पाड़ा निवासी विकास रजक को 7 एमएम मैगजीन लोड पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर अनुमंडल अदालत में पेश किया। अदालत ने मामले की सुनवाई के बाद आरोपी की जमानत को नामंजूर कर दिया। इस संदर्भ में पुलिस उपायुक्त अभिषेक गुप्ता ने बताया कि बुधवार की रात आरोपी विकास रजक पिस्तौल के साथ मुख्य राजमार्ग पर बिहार की ओर जाने वाली बस का इंतजार कर रहा था। इसकी भनक लगते ही फरीदपुर फाड़ी की पुलिस ने छापामारी कर विकास को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों की माने तो पांडुआ शूटआउट में गिरफ्तार आरोपी सूरज से विकास का संपर्क है। इस कारण पांडुआ थाना की पुलिस पूछताछ के लिए विकास को रिमांड पर ले सकती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर