दुर्गापुर: पुलिस कर्मियों पर हमला करने के आरोप में 9 गिरफ्तार

दुर्गापुर: दुर्गापुर न्यू टाउनशिप थाना अंतर्गत मंगलवार को शराब के नशे में धुत युवकों को राहगीरों एवं पुलिस कर्मियों को जबरदस्ती रंग लगाना महंगा पड़ गया। इस दौरान रंग एवं अबीर लगाने को लेकर पुलिस कर्मियों से धक्का-मुक्की करने के आरोप में 9 युवकों को गिरफ्तार कर अनुमंडल अदालत में पेश किया गया। अदालत ने मामले की सुनवाई के बाद आरोपियों की जमानत को नामंजूर कर दिया। इस मामले में जीवन दे, शेख अब्दुल, हेना राय, छोटन मंडल समेत 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। दुर्गापुर न्यू टाउनशिप थाना अंतर्गत नवीनपल्ली इलाके में मंगलवार को शराब के नशे में धुत युवक राहगीरों को जबरजस्ती रंग एवं अबीर लगा रहे थे, वही विरोध करने वाले लोगों से गाली-गलौज कर रहे थे, सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने स्थानीय युवकों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया। वही  नशे में धुत युवक शांत होने के बजाय पुलिस कर्मियों से धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इस घटना में एक महिला समेत 5 पुलिस कर्मी जख्मी हो गए। वही जख्मी पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया गया। इसके बाद बाद घटनास्थल पर व्यापक संख्या में पहुंची पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।
Visited 102 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Safety Day 2024: क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस ? जानिए इस दिन का महत्व

नई दिल्ली: देश में हर साल 4 मार्च को राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस मनाया जाता है। इस दिन का उद्देश्य है विभिन्न क्षेत्रों में सुरक्षा को आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: बदल गया मौसम का मिजाज, आज बंगाल के इन जिलों में बारिश के आसार

कोलकाता: बंगाल में एकबार फिर मौसम में परिवर्तन होने जा रहा है। मौसम विभाग ने कोलकाता के साथ-साथ पूरे दक्षिण बंगाल में बारिश का अनुमान आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!