आज से नहीं लगेगा दुआरे कैंप

स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड बांटने की प्रक्रिया भी रद्द
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सरकारी योजनाओं को हर घर तक पहुंचाने के लिए राज्य सरकार की ओर से चालू की जाने वाली दुआरे सरकार का कैंप आज से नहीं लगाया जाएगा। कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने यह निर्णय लिया है। इसके साथ ही स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड बांटने की प्रक्रिया को भी फिलहाल रद्द कर दिया गया है। इसे कब चालू किया जाएगा इसकी जानकारी राज्य सरकार की तरफ से जल्द ही दी जाएगी। मालूम हो कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा किया था कि 2 जनवरी ने जिला-जिला में दुआरे कैंप लगेगा ताकि लोगों को सभी सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके। यहां हम बताते चले कि पिछले बार दुआरे सरकार को लेकर जो कैंप लगे थे उसमें लोगों की इतनी अधिक अधिक हुई थी कि प्रशासन को सख्त कदम उठाना पड़ा था। इस बार ऐसी स्थिति का सामना न करना पड़े उसे देखते हुइ ही यह निर्णय लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी से राज्य में हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा में बुरी खबर है क्योंकि बारिश दुर्गा पूजा के रंग में भंग डालने का काम कर सकती है। मौसम विभाग आगे पढ़ें »

ईडी दिल्ली कार्यालय पहुंचे कोलकाता के एसपी रैंक के अधिकारी, हुई पूछताछ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोयला तस्करी मामले में कोलकाता के एसपी रैंक के एक आईपीएस अधिकारी से ईडी की टीम ने दिल्ली स्थित कार्यालय में पूछताछ आगे पढ़ें »

ऊपर