नशे में प्रेमी ने प्रेमिका की शादी में जमकर मचाया उत्पात

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत महिषादल में शराब के नशे में एक युवक ने अपनी पुरानी प्रेमिका के विवाह समारोह में पहुंच कर भारी हंगामा व तोड़फोड़ की। जिससे पूरे इलाके में तनाव व उत्तेजना की स्थिति कायम हो गयी है। घटना के बारे में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात को महिषादल थाना क्षेत्र के पालनपुर गांव में एक युवती के शादी समारोह का आयोजन किय़ा जा रहा था। आरोप है कि इसी दरम्यान युवती का वह पुराना प्रेमी अपने साथियों के साथ शराब के नशे में वहां पहुंच गया तथा विवाह समारोह में खूब बवाल मचाया। हंगामा करने वाले युवकों ने विवाह समारोह में पंडाल, टेबल, कुर्सियों को तोड़ दिय़ा तथा भोजन सामग्री को भी फेंक दिया। युवकों की इस हरकत को देख सभी लोग गुस्से से आगबबूला हो गए, लेकिन अपनी इस करतूत को अंजाम देकर चंद मिनटों में सभी अभियुक्त वहां से फरार हो गए। परिजनों का कहना है कि युवती के साथ उस युवक का पहले प्रेम संबंध था, लेकिन 5 वर्ष पहले ही दोनों में संबंध विच्छेद हो गया था। अब युवती के शादी के दिन उस युवक ने आकर हंगामा किया तथा विवाह समारोह के लिए सजायी गयी पंडाल और टेबल कुर्सी को तोड़ कर खाने का सामान भी फेंक दिया है। युवती और उसके परिजन समेत स्थानीय ग्रामीणों ने भी अभियुक्त युवक को कड़ी सजा देने की मांग पुलिस से उठायी है। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस उस अभियुक्त युवक और उसके साथियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

Visited 93 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!