कोरियर सर्विस के वाहन से ड्रग्स तस्करी का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

मदारीहाट : अलीपुरद्वार जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में ड्रग्स तस्करी की योजना सक्रिय बनी हुई है। नशीली दवाईयों को खासकर भारत के पड़ोसी देश भूटान में तस्करी एवं क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में सप्लाई करने के उद्देश्य से लाया जाता है। इसके लिए तस्करों द्वारा तरह-तरह के उपाय अपनाएं जा रहे हैं। वहीं जिले भर में ड्रग्स के अवैध कारोबार को रोकने एवं क्षेत्र को ड्रग्स मुक्त बनाने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा विभिन्न प्रकार के कदम उठाकर लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में पुलिस ने फिर से अभियान चलाकर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने कोरियर सर्विस के वाहन से ड्रग्स तस्करी की योजना का भंडाफोड़ कर वाहन से बड़े पैमाने पर अवैध नशीली दवाईयों की बरामदगी की है। गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार रात को अलीपुरद्वार जिले के मदारीहाट थाना के प्रभारी गौरव हाडा के नेतृत्व में पुलिस की एक विशेष टीम ने क्षेत्र के इस्लामाबाद इलाके में अभियान चलाकर एक कोरियर सर्विस के वाहन को पकड़ा। जिसकी तलाशी लेने के दौरान वाहन से बड़े पैमाने पर प्रतिबंधित नशीली कफ सिरप बरामद हुई हैं। पुलिस ने मौके पर राजेश राय नाम के व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से प्रतिब‌ंधित कफ सिरप की 1872 बोतल बरामद की गयी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोने से पहले कर लें ये 6 काम, इससे मां लक्ष्‍मी होती है प्रसन्‍न

कोलकाता: रात को सोने से पहले किए गए कुछ काम बहुत लाभ कराने के साथ-साथ अच्‍छी नींद भी लाते हैं। साथ भी किस्‍मत का भरपूर आगे पढ़ें »

बेकार पड़ी चीजों से महज 10 हजार रुपयों की लागत पर बना डाली कार

शांतिपुर के संजय की कार ने खींचा लोगों का ध्यान लॉकडाउन में भतीजे के लिए बनायी गयी कार से मिला आइडिया नदिया : बेकार पड़े सामान की आगे पढ़ें »

ऊपर