राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर द्रौपदी मेरी पसंद : ममता

कहा, भाजपा ने पहले बताया नहीं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार के तौर पर एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है। शुक्रवार को रथ पूजा का उद्घाटन करने पहुंचीं ममता ने कहा कि राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर द्रौपदी मेरी पसंद हैं। मैं उन्हें समर्थन करती लेकिन भाजपा ने उनके नाम का जिक्र पहले नहीं किया। उन्होंने फोन कर मुझसे विपक्ष के उम्मीदवार का नाम पूछा, अपने उम्मीदवार के नाम का उल्लेख नहीं किया। अगर पहले बता दिया गया होता तो दूसरी बात होती। अगर भाजपा ने सूचित किया होता कि वे एक आदिवासी महिला को उम्मीदवार के रूप में दे रहे हैं तो हम समर्थन करते। हम चाहते हैं कि राष्ट्रपति चुनाव शांति से हो। अब विपक्ष का उम्मीदवार भी चुनावी मैदान में है और मैं विपक्ष की नेता हूं इसलिए कुछ कर नहीं सकती। मालूम हो कि विपक्ष की ओर से यशवंत सिन्हा राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर