और खूबसूरत होंगे गंगा के घाट, किया जाएगा सुंदरीकरण

सीएम की फटकार के बाद गंगा घाटों की सफाई व्यवस्था देखने पहुंचे मेयर
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गंगा घाटों के किनारे फैली गंदगी पर सीएम ममता बनर्जी ने मेयर व मंत्री फिरहाद हकीम को फटकार लगायी उधर कुछ घंटों के बाद ही मेयर ने प्रिंसेप घाट जाकर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने असंतुष्टि जताते हुए कहा था कि मुझे रोज-रोज क्यों बोलना होगा ? क्यों रोज काम की मॉनिटरिंग नहीं की जाएगी ? मेयर परिषद द्वारा सुंदरीकरण का काम देखना उचित है। सीएम को क्षुब्ध देखकर सोमवार की देर रात ही मेयर प्रिंसेप घाट पहुंचे थे। वहां पहुंचकर मेयर ने अपने हाथों से कचरा उठाया। सफाई नहीं होने के कारण उन्होंने निगम के अधिकारियों को फटकार भी लगायी। मेयर ने कहा कि घूमने के बाद देखा गया है कि कुछ जगहों पर टाइल्स टूटी हुई है। जहां हॉकर्स बैठते है वहां गंदगी फैली है। इसके लिए उन्होंने कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट की भूमिका पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि केएमडीए की तरफ से जल्द ही गंगा किनारे सुंदरीकरण को लेकर परियोजना चालू की जाएगी। उम्मीद जतायी जा रही है कि आगामी दिनों में गंगा किनारे सफाई व सुंदरीकरण को लेकर न सिर्फ निगम बल्कि शहरी विभाग भी सचेत रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनामुल हक से तिहाड़ जेल में आज सीआईडी अधिकारी करेंगे पूछताछ

मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ करने के ‌लिए दिल्ली पहुंचे सीआईडी अधिकारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में मुख्य अभियुक्त एमानुल हक से पूछताछ के आगे पढ़ें »

बीमारियों को दूर रखता है आपके किचन में रखा लहसुन, जानिए चमत्कारी लाभ

नई दिल्ली : लहसुन में एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण पाए जाते हैं। इससे शरीर में हो रहे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। आगे पढ़ें »

ऊपर