वीसी की गिरफ्तारी के बाद जलाये गये दस्तावेज

सुकांत ने वीडियाे ट्वीट कर लगाया आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : उत्तर बंग विश्वविद्यालय के उपाचार्य व एसएससी के पूर्व चेयरमैन सुबीरेश भट्टाचार्य की गिरफ्तारी के बाद शिक्षा जगत में हलचल मच गयी है। इधर, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि विश्वविद्यालय प्रांगण में कई अहम दस्तावेज जलाये गये हैं। हालांकि ये क्या दस्तावेज हैं ? यह वीडियो प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ट्वीट किया है। शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति में पहले ही उत्तर बंग विश्वविद्यालय के वीसी व एसएससी के पूर्व चेयरमैन सुबीरेश भट्टाचार्य का नाम सामने आया था। गत सोमवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि उत्तर बंग विश्वविद्यालय कैम्पस में रात के अंधेरे में दस्तावेज जलाये जा रहे हैं। यह वीडियो ट्वीट करते हुए सुकांत मजूमदार ने लिखा, ‘उत्तर बंग विश्वविद्यालय कैम्पस में रात के अंधेरे में कुछ लोगों को दस्तावेज जलाते हुए देखा जा रहा है। ये दस्तावेज जलाने का क्या कारण है ? किसकी सच्चाई छुपाने के लिए क्या – क्या दस्तावेज जलाये गये हैं ? घटना की जांच की मांग करता हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर