बेलूड़ के जगन्नाथ घाट में मिला डॉक्टर का शव

पुलिस का अनुमान : दो दोस्त गंगा में गये थे स्वीमिंग प्रैक्टिस करने, बह गये
एक दोस्त की तलाश जारी
हावड़ा : शनिवार की सुबह बेलूड़ के जगन्नाथ घाट पर एक डॉक्टर का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम साैरभ साहाराय है। उनका नाम वेस्ट बंगाल मेडिकल काउंसिल में रजिस्टर्ड है। दरअसल शनिवार की सुबह जब इलाके के लोग जगन्नाथ घाट पर नहाने आये तो उन लोगों ने हाफ पैंट पहना हुआ एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखा। उन लोगों ने तुरंत बेलूड़ थाने में इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बैग बरामद किया, जिसमें से दो जोड़ी कपड़े, चप्पल व आईडी कार्ड बरामद किया गया। इससे उसकी पहचान की गयी है। दरअसल सौरभ डॉक्टरी पढ़ रहा था और रोहन स्वीमिंग का कोर्स कर रहा था। गंगा घाट के पास से एक स्कूटी बरामद की गयी है। इसे देखकर पुलिस अनुमान लगा रही है कि दो दोस्त सौरभ व रोहन गंगा में स्वीमिंग प्रैक्टिस करने के लिए स्कूटी से गये थे। वे लोग स्वीमिंग प्रैक्टिस के दौरान बह गये। इसके बाद सौरभ का शव बरामद किया गया, जबकि रोहन का अब तक पता नहीं चला है। रिवर ट्रैफिक पुलिस व गोताखोर उसकी तलाश में जुटे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

93 लाख नगदी बरामदगी को लेकर ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा को आ रहा हवाला का पैसा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी में एक गाड़ी से 93 लाख रुपये नगदी बरामदगी वाले मामले में सीएम ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर