अनुव्रत की गिरफ्तारी के बाद 7 दिनों की छुट्टी पर गये डॉक्टर चंद्रनाथ

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अनुव्रत मण्डल की गिरफ्तारी के बाद उन्हें बेड रेस्ट की सलाह देने वाले डॉक्टर चंद्रनाथ अधिकारी छुट्टी पर चले गये हैं। उन्होंने कहा था कि बोलपुर अस्पताल के सुपर के निर्देश पर वह अनुव्रत का इलाज करने गये थे। इधर, दस्तावेजों के अनुसार, सुपर छुट्टी पर थे। ऐसे में किस प्रकार उन्होंने ऐसा निर्देश दिया था, इसे लेकर विवाद हुआ। इन सबके बीच, गुुरुवार को अनुव्रत मण्डल को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। इस बीच, अनुव्रत के डॉक्टर चंद्रनाथ अधिकारी ने 7 दिनों की छुट्टी के लिए अपील की है। उन्होंने बताया कि वह शारिरिक और मानसिक तौर पर अस्वस्थ थे।डॉक्टर चंद्रनाथ अधिकारी ने कहा, ‘मेरी मानसिक हालत ठीक नहीं है। एक सप्ताह की छुट्टी पर जा रहा हूं, घर पर ही रहूंगा। मानसिक व शारिरिक हालत ठीक नहीं है। रेस्ट की आवश्यकता है, सावधानी से रहना होगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर