केवल गाना नहीं बल्कि कोई और जिम्मेदारी भी निभाएं : ममता

इंद्रनील सेन को मुख्यमंत्री ने चेताया
राज चक्रवर्ती, जून व सोहम के साथ टीम बनाने का निर्देश
कोलकाता : तृणमूल कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इंद्रनील सेन को चेताया। बैठक में मुख्यमंत्री ने विधायक सह गायक इंद्रनील को और अधिक जिम्मेदारी के साथ काम करने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि केवल गाना नहीं बल्कि कोई और जिम्मेदारी भी निभाएं। इसके पहले ही मुख्यमंत्री ने अपने नेताओं, कार्यकर्ताओं, सदस्यों, विधायकों को सिर उठाकर सही रास्ते पर चलने की सलाह दी। इस दिन ममता बनर्जी ने कहा कि सांस्कृतिक शाखा को और सक्रिय बनाया जाना चाहिए। इंद्रनील सेन ने ऐसा नहीं किया। जो लोग काम करने के इच्छुक हैं, उन्हें काम करने का अवसर दिया जाना चाहिए। उसके बाद, उन्होंने इंद्रनील को सख्ती से कहा कि वे सांस्कृतिक शाखा को बढ़ाने के लिए राज चक्रवर्ती और बाबुल सुप्रियो के साथ बैठें। वे राज, जून मालिया व सोहम के साथ एक टीम तैयार करें। उन कलाकारों के लिए सोचें जो समय देना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या आप कोई जिम्मेदारी नहीं लेंगे, केवल राज ही काम संभालेंगे तो आप क्या करेंगे? यह सब नहीं चलेगा। मिलकर काम करना होगा और एक सांस्कृतिक परिवार तैयार करना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रेडियो के जरिए लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरूक कर रही है कोलकाता पुलिस

अगले दो महीने तक रेडियो पर चलेगा विज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के साइबर सेल की ओर से महानगर में विभिन्न तरह के साइबर क्राइम आगे पढ़ें »

इन 5 मौकों पर घर में कभी नहीं बनानी चाहिए रोटी, टूट पड़ता है दुखों का पहाड़

कोलकाता : आपने एकादशी पर अक्षत यानी चावल न बनाने के शास्त्रीय नियमों के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन क्या आपको पता है आगे पढ़ें »

ऊपर