बैरकपुर में खुला जिला तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ का कार्यालय

बैरकपुर : बैरकपुर स्वाधीनता दिवस के अवसर पर बैरकपुर के चिड़िया मोर में उत्तर 24 परगना जिला तीन मूल हिंदी प्रकोष्ठ कर कार्यालय का उद्घाटन किया गया का उद्घाटन स्थानीय विधायक राज चक्रवर्ती ने किया वहीं मौके पर जिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष अमित गुप्ता, तापस भगत सहित प्रकोष्ठ के कई अधिकारी व कर्मियों की उपस्थिति रही झंडोत्तोलन का भी कार्यक्रम इस अवसर पर संपन्न हुआ मौके पर विधायक ने कहा कि विधि प्रकोष्ठ के प्रमुख विवेक गुप्ता के दिखाएं पथ पर चलकर पूरे राज्य भर में प्रकोष्ठ की ओर से किए गए कार्यों से लोगों को बहुत मदद मिली है प्रकोष्ठ का कार्य बहुत ही सराहनीय है इसे देखते हुए बैरकपुर में अब स्थाई कार्यालय खुला है इस कार्यालय में कोई भी अपनी किसी भी समस्या को लेकर संपर्क कर पाएगा नहीं अमित गुप्ता ने कहा कि स्वाधीनता के दिवस के अवसर पर इस कार्यलय की शुरुआत हो रही है। यहीं से कर्मी पूरे जिले में अपने कार्यों का संचालन करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर