आमता थाना के सामने प्रदर्शनकारियों व पुलिस में विवाद

की गयी ईंट की बारिश, तोड़े गये बैरिकैड
आमता ओसी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कांग्रेस व परिजनों ने किया थाना घेराव
विधायक, पंचायत प्रधान व उपप्रधान भी हो गिरफ्तार
हावड़ा : अनीस की मौत के मामले में राज्यभर में उबाल है। एक बार फिर आमता थाना के सामने प्रदर्शन रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। इस दौरान ईंट की बारिश की गयी और पुलिस द्वारा लगाये गये बैरिकेड को तोड़ दिया गया। गुरुवार की दोपहर आमता थाना का प्रागंण रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दरअसल छात्र नेता की मौत को लेकर सुबह से आमता थाने के सामने अधिकारी व पुलिस कर्मी भारी संख्या में तैनात थे। इस दौरान कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन लगातार जारी था। वहीं जैसे ही अनीस के परिजन व पिता सलेम खाना थाना के सामने पहुंचे परिस्थिति और खराब हो गयी। लोगों की भीड़ बैरिकेड को तोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश करने लगी। इसके साथ ही पुलिस को लक्ष्य कर ईंट फेंके जाने लगे। दो बैरिकेडों को तोड़ ही दिया गया। जैसे ही तीसरा बैरिकेड तोड़ा जा रहा था ।तभी विधायक नौशाद सिद्दकी ने लोगों से शांत होने का अनुरोध किया। आरोप है कि घटना के दिन ही आमता थाना के ओसी टेबल इंचार्च, आरटी वैन आ​​दि को भवानी भवन तलब का किया गया है। यह सुनते ही लोगों ने आमता थाना के प्रभारी को गिरफ्तार करने की मांग की। बताया जा रहा है कि आगामी रविवार को एसपी कार्यालय भी घेराव किया जायेगा। वहीं आगामी दिन यानी की आज या कल में नवान्न अभियान भी करने की बात की जा रही है। इस दौरान जब ईंटों की वर्षा होने लगी तो काशेम के साथ सलेम खान ने भी कहा कि जो लो पत्थर फेंक रहे हैं। वह दलाल है। उन लोगों ने इलाके के विधायक सुकांत पॉल, पंचायत प्रधान व उपप्रधान को भी गिरफ्तार करने की मांग की है। परिजन ने सीबीआई जांच की मांग की है। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि छोटे तबके के कर्मियों को गिरफ्तार कर के कुछ नहीं होगा। इस मामले में प्रभारी जिम्मेदार है तो उन्हें ही गिरफ्तार किया जाये। इस दौरान कांग्रेस की ओर से पूर्व विधायक असीत मित्रा, शुभंकर सरका, तपन अग्रवाल, कृष्ण देवनाथ आदि मौजूद थे। इन्होंने सीबीआई जांच की मांग की गयी है।
राज्य पुलिस ने भरोसा रखने के लिए कहा : इस घटना के पहले ही राज्य पुलिस की ओर से अनीस के परिजन के लिए दो ट्वीट किये गये हैं कि वे लोग राज्य पुलिस पर भरोसा रखे। इस मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच की जा रही है। इसलिए एसआईटी पर आप सभी यकीन रखे। इस मामले में जो भी दोषी होगा उन्हें सजा जरूर होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने मालबाजार हादसे पर जताया दुःख

पीएम ने जताया दुः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माल में हुए हादसे को लेकर ट्वीट करते हुए दुःख जाहिर किया।उन्होंने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल के आगे पढ़ें »

माल में हुए हादसे को लेकर पीएम ने जताया दुःख

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माल में हुए हादसे को लेकर ट्वीट करते हुए दुःख जाहिर किया।उन्होंने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर