दल में अनुशासन, कुछ भी नहीं कर सकतेः दिलीप घोष

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः वाममोर्चा ने कोलकाता नगर निगम मतदान की घोषणा के तुरंत बाद उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी थी। उसके बाद तृणमूल व कांग्रेस ने भी अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं। वहीं रविवार को खबर लिखे जाने तक भाजपा के उम्मीदवारों की सूची जारी होने की कोई खबर नहीं थी। ऐसी अटकलें थीं कि भाजपा चुनावों को “महत्व” नहीं दे रही है, क्योंकि राज्य के मुख्य विपक्षी दल ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नहीं की थी। ऐसी भी अफवाहें हैं कि भाजपा कोलकाता के सभी 144 वार्डों में उम्मीदवार नहीं उतार सकती है। रविवार को, पार्टी के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने हालांकि, सभी आलोचनाओं को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा सभी नियमों और विनियमों के अनुसार उम्मीदवारों की सूची प्रकाशित करेगी। दिलीप के शब्दों में, ”टीम के पास एक सिस्टम होता है। दिलीप ने कहा कि उनकी पार्टी नियत प्रक्रिया के बाद उम्मीदवारों की सूची की घोषणा करने की तैयारी कर रही है। राजनीति में सभी दल अपने-अपने रास्ते जाते हैं।” हम एक अखिल भारतीय पार्टी हैं, और उम्मीदवारों की घोषणा उचित समय पर की जाएगी।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर