दिलीप घोष का बड़ा बयान-श्रीलंका की तरह तृणमुल के नेता और मंत्री को दौड़ा कर मारेंगे लोग

कोलकाता : पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी और अब गाय तस्करी और कोयला तस्करी के आरोप में बीरभूम जिले के तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष और हैवीवेट नेता अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद बंगाल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने बड़ा बयान दिया है। दिलीप घोष ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की हालत श्रीलंका जैसी हो जाएगी। लोग तृणमूल नेताओं और मंत्रियों को दौड़ा कर मारेंगे। अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल नेताओं और कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन और जुलूस निकालने पर यह टिप्पणी की है। बता दें कि अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद से बीरभूम का स्थानीय तृणमूल नेतृत्व पिछले दो दिनों से निचले स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए रैली कर रहा है। वहीं से कई मामलों में विपक्ष को धमकी देने के आरोप लग रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर