राज्य सरकार परिवार, नेता व खुद को बचाने में लगी है : दिलीप घोष

मालबाजार: अर्पिता कहती है ईडी द्वारा जब्त सारा रुपया पार्थ चटर्जी है जबकि दूसरी ओर पार्थ चटर्जी कहते हैं की अभी तक जो कुछ भी किया है दीदी से पूछ कर ही किया है और मुख्यमंत्री सब जानती है । इधर दीदी खुद को बचाने में लगी है , उक्त आरोप लगाते हुये भाजपा बंगाल उपाध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने माल प्रखंड के पत्थरझोड़ा चाय बागान में पत्रकारों को कही । आगे उन्होंने शिक्षा नियुक्ति मामले को लेकर कहा की कानून और कोर्ट पर भरोसा रखे। धीरे-धीरे सब स्पष्ट हो जायेगा। राज्य की कानून व्यवस्था दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है , सरकार नेता को परिवार और खुद को बचाने में लगी है। ऐसे में आम जनता सुरक्षा का क्या होगा उन्हें कौन बचाएगा ?

मालूम हो की केंद्र सरकार की योजनाओं से आम जनता लाभांवित हो रहे हैं या नहीं यह जानने के लिये मंगलवार को जलपाईगुड़ी के रास्ते दिलीप घोष गजलडोबा पहुचे थे । उन्होंने गजलडोबा के स्थानीय लोगों से मुलाकात कर सुख सुविधा असुविधा के बारे में विस्तार से जानकारी लिया ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सांप काटने से तृणमूल नेता की पत्नी की मौत

नागराकाटा  : तृणमूल कांग्रेस की नागराकाटा प्रखंड समिति के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल छेत्री की पत्नी सारदा छेत्री (72) की सर्पदंश आगे पढ़ें »

कोन्ननगर में पूजा मण्डप में आग लगी

हुगली : नवमी की शाम मंगलवार को कोन्नगर पल्लीश्री दुर्गा पूजा कमेटी के पूजा मंडप में अचानक आग लग गई। आग लगने से हड़कंप मच आगे पढ़ें »

ऊपर