राज्य सरकार परिवार, नेता व खुद को बचाने में लगी है : दिलीप घोष

मालबाजार: अर्पिता कहती है ईडी द्वारा जब्त सारा रुपया पार्थ चटर्जी है जबकि दूसरी ओर पार्थ चटर्जी कहते हैं की अभी तक जो कुछ भी किया है दीदी से पूछ कर ही किया है और मुख्यमंत्री सब जानती है । इधर दीदी खुद को बचाने में लगी है , उक्त आरोप लगाते हुये भाजपा बंगाल उपाध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने माल प्रखंड के पत्थरझोड़ा चाय बागान में पत्रकारों को कही । आगे उन्होंने शिक्षा नियुक्ति मामले को लेकर कहा की कानून और कोर्ट पर भरोसा रखे। धीरे-धीरे सब स्पष्ट हो जायेगा। राज्य की कानून व्यवस्था दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है , सरकार नेता को परिवार और खुद को बचाने में लगी है। ऐसे में आम जनता सुरक्षा का क्या होगा उन्हें कौन बचाएगा ?

मालूम हो की केंद्र सरकार की योजनाओं से आम जनता लाभांवित हो रहे हैं या नहीं यह जानने के लिये मंगलवार को जलपाईगुड़ी के रास्ते दिलीप घोष गजलडोबा पहुचे थे । उन्होंने गजलडोबा के स्थानीय लोगों से मुलाकात कर सुख सुविधा असुविधा के बारे में विस्तार से जानकारी लिया ।

Visited 116 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आपके नाम पर कितने सिम कार्ड है चालू? इस तरह आसानी से जानें

नई दिल्ली: कुछ महीने पहले भारत सरकार ने TAFCOP की वेबसाइट लॉन्च की है जो Telecom Analytics for Fraud Management and Consumer Protection है। इस आगे पढ़ें »

ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी भीषण आग, 7 लोग जिंदा जले

सीकर : राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को एक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। दरअसल, यहां पर एक तेज रफ्तार कार आगे पढ़ें »

ऊपर