दिलीप ने मदन से कहा, ‘तृणमूल में एक पीस ही हीरो है’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दोनों ही अलग राजनीतिक पार्टियों से हैं, लेकिन दोनों ही काफी रोचक हैं। हंसी – मजाक में दोनों किसी से कम नहीं रहते। ऐसे में मंगलवार को दोनों को विधानसभा कॉरिडोर में एक साथ देखा गया और आमने-सामने होते ही दोनों में अड्डेबाजी भी हुई। एक हैं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और दूसरे व्यक्ति हैं तृणमूल विधायक मदन मित्रा। दिलीप घोष मंगलवार को विधानसभा में श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन पर उन्हें श्रद्धा जताने के लिए आये थे। लॉबी में श्यामा प्रसाद की तस्वीर पर माल्यार्पण के बाद अन्य विधायकों के साथ दिलीप घोष बातचीत कर रहे थे। अचानक सामने से मदन मित्रा को आते हुए देखा गया और उन्हें देखते ही इशारा कर दिलीप घोष ने उन्हें रोका। सफेद और सुनहरे रंग का काम किया हुआ काले रंग का पंजाबी कुर्ता पहने मदन मित्रा हंसते हुए खड़े हो गये। कौतूहलवश दिलीप घोष ने उनसे पूछा, ‘ऐसी कितनी पीस पंजाबी आपके पास है ?’ मदन मित्रा ने हंसते हुए कहा, ‘एक पीस ही है।’ फिर हंसते हुए मदन ने कहा, ‘दोपहर में बाहर निकलते ही पसीने से भीग गया जिस कारण ये पोशाक पहनकर आया हूं। इस तरह की पंजाबी मेरे पास एक ही है।’ इस पर हंसते हुए दिलीप घोष ने कहा, ‘आपकी पार्टी में हीरो भी तो एक ही है, वह मदन मित्रा।’ दिलीप घोष की बात सुनकर मदन मित्रा हंसते हुए हॉल की ओर चले गये। पश्चिम बंगाल की राजनीति से दाे अलग पार्टियों के नेताओं का इस तरह हंसी मजाक करना एक तरह से समाप्त होता जा रहा है। इन सबके बीच, इन दो नेताओं की ये बातें राजनीति में काफी अलग दृश्य है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर