आज नया साल के लिए सजा दीघा, होटलों में पर्यटकों के लिए खास सेवाओं का ऑफर

दीघा : दुनियाभर के लोगों ने 2022 को अलविदा कर  2023 का बड़े ही धूमधाम से स्वागत किया जिसके लिए दुनिया भर में इसकी तैयारियां पहले से ही शुरु हो चुकीं थीं। बंगाल के पर्यटन केंद्रों में से एक दीघा भी कोई अपवाद नहीं है। कोरोना वायरस के चलते पिछले दो साल से दीघा घूमने आने वाले लोग नए साल का आनंद नहीं उठा पा रहे थे, लेकिन इस बार दीघा के होटलों से लेकर रास्तों को रोशनी से सजाया गया है। जिसके कारण पर्यटक काफी खुश हैं और होटलों में भी नये वर्ष के मौके पर अपने अपने ग्राहकों के लिए खास पेशकश की गयी है उनके लिए विशेष सेवाओं की व्यवस्था की गई है।
जो लोग 31 दिसंबर को होटल में ठहरे थे उनके लिए होटल में विशेष व्यवस्था की गई है। मसलन खाने के मेन्यू में तरह-तरह के आइटम, मनोरंजन के लिए तरह-तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम और यहां तक कि रंगारंग आतिशबाजी का भी आयोजन किया गया। 31 दिसंबर को दीघा आने वालों ने वे लाइव सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने और भूरी भोज का आनंद का आनंद उठाया। होटल के अधिकारियों का कहना है कि हम हर साल पर्यटकों को नए साल की खुशियां देने के लिए कुछ खास सेवाएं पेश करने की कोशिश करते हैं। इस बार भी इसकी व्यवस्था की गई है।होटल मालिकों व अधिकारियों का कहना है कि होटल रूम पैकेज पहले जैसा ही है नये वर्ष के मौके पर कोई बढ़ोतरी नहीं की गयी। होटलों में 1800 से लेकर 6000 तक के कमरे हैं। होटल में रूम बुक कराने वालों को ही सर्विस मिलेगी। बाहरी किसी को देखने का मौका नहीं मिलेगा। निजी होटलों के अलावा सरकारी होटलों में भी पर्यटकों के लिए विशेष सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। दीघा शंकरपुर विकास मंडल के पदाधिकारियों ने बताया कि जिले के लोक कलाकार नृत्य, गीत और कठपुतली नृत्य की प्रस्तुति देंगे। कुल मिलाकर, राज्य के पर्यटन केंद्रों में से एक, दीघा में साल के अंत और साल की शुरुआत में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अर्जुन हुए विस्फोटक, कहा-ओवर काॅन्फिडेंस से हारे सागरदिघी

कोलकाता : बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने एक बार फिर सांगठनिक कमियों को गिनाते हुए विस्फोटक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ओवर काॅन्फिडेंस आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में कपड़ा चुराने के आरोप में एक और गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत गोविंद चंद्र धर लेन स्थित एक गोदाम से 90 हजार रुपये के कपड़े की गांठ चुराने के आरोप में पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर