बंगाल में होगी ‘दीदी’ बनाम ‘दादा’ की लड़ाई

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में ‘दीदी’ यानी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जवाब देने के लिए आ​खिरकार भाजपा ने अपने ‘दादा’ को ढूंढ ही लिया है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर सोशल मीडिय पर सर्कुलेट की जा रही है जिस पर लिखा है ‘वोट फॉर मोदी दादा।’ इस तस्वीर में पीएम मोदी शॉल ओढ़े हुए हैं और बैकग्राउंड भगवा रंग का है। भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा ये तस्वीर शेयर की गयी जिसके बाद तस्वीर खूब वायरल हो रही है। यहां उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में एक ओर ममता बनर्जी तो दूसरी ओर पीएम नरेंद्र मोदी के बीच जुबानी जंग लगातार तेज हो रही है। बिग्रेड में ममता बनर्जी के ‘खेला होबे’ का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने ‘खेल खत्म, विकास शुरू’ का नारा दिया। इधर, नरेंद्र मोदी के समर्थकों का ग्रुप ‘मोदीपाड़ा’ अब ‘वोट फॉर मोदी दादा’ की तस्वीरों के साथ प्रचार में भी उतर गया है। इस बारे में मोदी समर्थकों ने कहा कि जिस तरह किसी मुश्किल में हम अपने ‘दादा’ के पास जाते हैं, उसी तरह पश्चिम बंगाल को मुश्किलों से निकालने में मोदी दादा ही हमारी मदद करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर