‘भाजपा को पुनर्जीवित कर रही हैं दीदी’

मुर्शिदाबाद : भाजपा के नवान्न अभियान में प्रदेश पुलिस द्वारा बाधा दिये जाने को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने पत्रकार सम्मेलन के दौरान कहा कि हर दल को विरोध करने का अधिकार है। तृणमूल को आज भाजपा भले ही पसंद नहीं आ रही हो लेकिन कभी दोनों एक साथ मिल गई थीं। दोनों पार्टियां चुनावी गठबंधन कर इस राज्य में चुनाव जीतना चाहती थीं। दीदी उस समय एनडीए सरकार में मंत्री थीं। स्वाभाविक रूप से यह कहा जा सकता है कि दीदी या तृणमूल भाजपा को नहीं जानती हैं, ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि हर राजनीतिक दल को लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत विरोध करने का अधिकार है। हो सकता है कि किसी को कई दल पसंद नहीं हो, इसके लिए उस दल के आंदोलन को नकारना सही नहीं है। वे 18-19 राज्यों और केंद्र में सत्ता में हैं। वास्तव में दीदी इस तरह बंगाल के लोगों के लिए भाजपा को प्रासंगिक और सक्रिय बना रही हैं। उन्होंने कहा कि दीदी को पता है कि अगर बंगाल में मोदी का विरोध हुआ तो भी उन्हें राजनीतिक लाभ होगा। इसलिए वे भाजपा के लोकतांत्रिक आंदोलन में बाधा डालकर इस राज्य में मृत भाजपा को पुनर्जीवित कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी से राज्य में हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा में बुरी खबर है क्योंकि बारिश दुर्गा पूजा के रंग में भंग डालने का काम कर सकती है। मौसम विभाग आगे पढ़ें »

ईडी दिल्ली कार्यालय पहुंचे कोलकाता के एसपी रैंक के अधिकारी, हुई पूछताछ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोयला तस्करी मामले में कोलकाता के एसपी रैंक के एक आईपीएस अधिकारी से ईडी की टीम ने दिल्ली स्थित कार्यालय में पूछताछ आगे पढ़ें »

ऊपर