डायमंड हार्बर : बाजार में दिनदहाड़े दो लोगों की हत्या

दक्षिण 24 परगना : गुरुवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे डायमंड हार्बर थाना क्षेत्र के सरिषहाट बाजार में दिनदहाड़े दो लोगों की हत्या से इलाके में उत्तेजना व्याप्त हो गया। मृतकों के नाम नूर सलाम बेग और और शरीफउद्दीन मोल्ला है।दोनों डायमंडहार्बर थाना क्षेत्र के चांदनगर मलिकपाड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार शरीफ उद्दीन मोल्ला अपने चार साथियों के साथ बाजार करने आए नूर सालम बेग पर धारदार हथियार से वार कर दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। बाज़ार मे लोगों ने शरीफ उद्दीन मोल्ला को पकड़कर पिटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। लोगों द्वारा सूचना पाकर डायमंड हार्बर थाने की पुलिस ने शरीफउद्दीन को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। डायमंड नगर थाने के आईसी गौतम मित्रा ने बताया कि यह घटना पारिवारिक संपत्ति विवाद के कारण घटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर