धनखड़ ने ममता सरकार को दी उनसे सभी मामलों पर बात करने की नसीहत

कोलकता : बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके साथ सभी मामलों पर बात करने की नसीहत देते हुए कहा कि संवाद प्रजातंत्र का मूलतत्व है, मुख्यमंत्री और राज्यपाल के बीच बातचीत जरूरी है। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 74वें पुण्यतिथि पर 24 परगना जिले (उत्तर) के बैरकपुर में श्रद्धांजलि देते हुए राज्यपाल ने लोगों से हिंसा छोड़ शांति को बढ़ावा देने की अपील की। हिंसा और लोकतंत्र साथ साथ नहीं चल सकते। हिंसा लोकतंत्र के लिए विनाशकारी है। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के दिखाये शांति,सौहार्द और अहिंसा के मार्ग का अनुसरण कर सभी उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दे सकते हैं। श्री धनखड़ ने ट्वीट किया ‘‘ शांति और अहिंसा के देवदूत की पुण्यतिथि पर विनम, श्रद्धांजलि। शांति और अहिंसा से सभी मामलों को सुलझाना ही उन्हें उपयुक्त श्रद्धांजलि होगी। देश को हमेशा आगे रखें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर