शोभन व वैशाखी के खिलाफ देवश्री ने किया मानहानि का मामला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः तृणमूल विधायक व अभिनेत्री देवश्री रॉय ने भाजपा नेता शोभन चटर्जी और वैशाखी बंद्योपाध्याय की जोड़ी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। देवश्री रायदीघी की तृणमूल विधायक हैं। उन्होंने शनिवार को मानहानि का मुकदमा दायर किया। यह बताया गया है कि तृणमूल एक पार्टी के रूप में उनके पक्ष में है। राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी पर हमला करने के अलावा शोभन ने हाल के दिनों में रायदीघी से दो बार की विधायक की भूमिका पर भी सवाल उठाया है। उल्लेखनीय है कि 2011 और 2016 के विधानसभा चुनावों में सीपीएम नेता कांति गंगोपाध्याय जैसे लोकप्रिय नेता को हराकर देवश्री की जीत को ‘सहज’ बनाने में तत्कालीन जिला तृणमूल अध्यक्ष शोभन की बड़ी भूमिका थी, लेकिन हाल ही में एक सभा में कोलकाता के पूर्व मेयर ने स्थानीय लोगों से रायदीघी में देवश्री को जिताने के लिए माफी मांगी। हालांकि वैशाखी ने शनिवार को देवश्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के संदर्भ में विस्तार से नहीं बताया। उन्होंने बस इतना कहा, ‘मैं अदालत गई थी। अदालत में जवाब दूंगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर