लोगों को विकास चाहिए और यह तृणमूल कर रही है – सना अहमद

सबिता राय 
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के चुनाव के अब कुछ ही दिन शेष रह गये हैं। उम्मीदवार जोर-शोर से प्रचार में लगे हुए हैं। वार्ड नम्बर 62 की तृणमूल उम्मीदवार सना अहमद भी जमकर प्रचार कर रही हैं और जनता से आशीर्वाद मांग रही हैं। सना इससे पहले भी चुनाव लड़ चुकी हैं। राजनीति में वे काफी पहले से सक्रिय हैं। सन्मार्ग से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वह जीत हासिल करेंगी। पेश हैं उनसे बातचीत के मुख्य अंश –
वार्ड 62 में केवल तृणमूल ही तृणमूल
सना ने कहा कि प्रचार में उन्हें लोगों से बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। यहां के लोग हमारे काम से खुश हैं। इस वार्ड में किसी से चुनावी मुकाबला नहीं है। सना का दावा है कि यहां केवल तृणमूल ही तृणमूल है। लोग तृणमूल को ही फिर से जिताना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को विकास कार्य चाहिए और यह तृणमूल कर रही है। इस आधार पर ही मैं अपनी जीत पक्की मान रही हूँ।
वार्ड के लोगों के लिए पूरे साल काम करती हूं
उन्होंने कहा कि वार्ड के लोगों के लिए पूरे साल ही काम करती रहती हूं। सना ने कहा कि हमारे यहां बस्ती एरिया में लोगों को रोजमर्रा की जिंदगी में हमारी हर वक्त जरूरत पड़ती रहती है। कभी किसी को अस्पताल ले जाने की आवश्यकता होती है तो कभी किसी को दवा की जरूरत होती है। बच्चों को स्कूल में दाखिला से लेकर फीस समेत कई मुद्दे सामने आते रहते हैं। इसके साथ ही रास्ता, ड्रेन, पानी, लाइट सभी काम यहां करवाये गये हैं। कोविड के दौरान हमलोगों ने काफी काम किया है। लोगों में राशन बांटा है। जब से इकबाल अहमद साहब पार्षद रहे हैं तब से हमलोगों द्वारा जरूरतमंदों की सेवा करने का काम सालों से चलता आ रहा है।
जनता की सेवा होगी प्राथमिकता
तृणमूल उम्मीदवार ने कहा है कि जनता का आशीर्वाद पाने के बाद इसी तरह से काम करती रहूंगी। उन्होंने कहा कि जिस लगाव से मैं काम कर रही हूं, उसी लगाव से आगे भी करती रहूंगी।

Visited 521 times, 2 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर