डेंगू का डंक तेज, 5 लोगों की माैत

मरने वालों में एक गर्भवती महिला भी शामिल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में डेंगू का डंक और तेज हो गया है। 24 घंटे के भीतर डेंगू से 5 मरीजों की मौत हो गयी है। इससे पहले रविवार को डेंगू से दो महिलाओं की मौत का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक सोमवार को डेंगू से 5 की मौत हो गयी। इनमें रिंकी भट्टाचार्य जो कि गर्भवती बतायी गयी है उसकी मौत भी डेंगू से हो गयी। बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में मोमिता बेगम की मौत हो गयी है। अन्य मामला रूबी जनरल अस्पताल का है। यहां अबू सैयद महलादार (40) भर्ती थे। बताया गया है कि उसकी मौत भी डेंगू से हो गयी। वहीं, एनआईएस के एक सफाई कर्मी की भी डेंगू से मौत हो गयी। उनका नाम बुबई हाजरा (30) था। वे एनआरएस अस्पताल में ही भर्ती थे। साेमवार के तड़के उनका निधन हो गया। वहीं साल्टलेक के एक अस्पताल में भी डेंगू से पीड़ित एक मरीज साेमनाथ दे (36) की मौत हो गयी। वे केष्टोपुर के रहने वाले थे। गत 5 तारीख से साेमनाथ अस्पताल में भर्ती थे। सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गयी। इस प्रकार एक दिन में 5 लोगों की मौत हो गयी। उल्लेखनीय है कि राज्यभर में डेंगू के मामले 50,000 के करीब पहुंच चुके हैं, वहीं कइयों की मौत हो चुकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर