डेंगू का कहर, नवान्न ने बुलायी आपात बैठक

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि डेंगू ‌को लेकर नवान्न की ओर से आपात बैठक बुलायी गई है। स्वास्‍थ्य अधिकारी इस बैठक से जुड़ेंगे। आपको बता दें कि राज्य में डेंगू का डंक और तेज हो गया है। मुख्‍य सचिव के नेतृत्व में कुछ ही देर में बैठक शुरू होगी।24 घंटे के भीतर डेंगू से 5 मरीजों की मौत हो गयी है। इनमें रिंकी भट्टाचार्य जो कि गर्भवती बतायी गयी है उसकी मौत भी डेंगू से हो गयी। बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में मोमिता बेगम की मौत हो गयी है। अन्य मामला रूबी जनरल अस्पताल का है। यहां अबू सैयद महलादार (40) भर्ती थे। बताया गया है कि उसकी मौत भी डेंगू से हो गयी। वहीं, एनआईएस के एक सफाई कर्मी की भी डेंगू से मौत हो गयी। उनका नाम बुबई हाजरा (30) था। वहीं साल्टलेक के एक अस्पताल में भी डेंगू से पीड़ित एक मरीज साेमनाथ दे (36) की मौत हो गयी। वे केष्टोपुर के रहने वाले थे। सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गयी। इस प्रकार एक दिन में 5 लोगों की मौत हो गयी।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जलपाईगुड़ी में बिहार के नंबर की गाड़ी से मिले 93.83 लाख रुपये, 5 गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में एक वाहन में कथित रूप से 93.83 लाख रुपये नकद मिलने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर आगे पढ़ें »

एसएसकेएम कांड पर कार्रवाई का निर्देश

काेलकाता : एसएसकेएम कांड पर सीएम ममता बनर्जी ने कड़ी कार्रवाई की बात कही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने सुबह में ही इस मामले आगे पढ़ें »

ऊपर