टीटागढ़ में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ का आरोप तृणमूल पर

टीटागढ़ : टीटागढ़ के पीरघाट इलाके में स्थित भाजपा के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ करने का आरोप तृणमूल पर लगा है। भाजपा नेता व स्थानीय वार्ड कोऑर्डिनेटर ओम प्रकाश गौड़ ने आरोप लगाया कि कार्यालय में तोड़फोड़ करने के साथ ही देर रात में तृणमूल के समाजविरोधियों ने कार्यालय के सामने खड़ी एक गाड़ी का शीशा भी चकनाचूर कर दिया। उन्होंने कहा कि इस कार्यालय में ही पार्टी के कार्यकर्ता बैठकर पार्टी के कार्यों को करते थे मगर इस कार्यालय में तोड़फोड़ कर हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से इस बाबत टीटागढ़ थाने में शिकायत दर्ज करवायी गयी है और हम उम्मीद करते हैं कि पुलिस अभियुक्तों को गिरफ्तार करेगी। कार्यालय में हुई तोड़फोड़ को लेकर क्षोभ प्रकट कर रहे भाजपा कर्मियों ने आरोप लगाया कि चुनाव के बाद इलाके को अशांत करने की कोशिश तृणमूल कर रही है। दूसरी ओर इन आरोपों से इनकार करते हुए टीटागढ़ पालिका के प्रशासक प्रशांत चौधरी ने कहा कि उस इलाके में भाजपा के ही दो गुटों में तनाव है और यह तनाव आये दिन सामने आता रहता है। दोनों पक्ष इलाके मे वर्चस्व की लड़ाई में लगे रहते हैं। कार्यालयों में तोड़फोड़ करवाने का कल्चर तृणमूल का नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंगलवार को करें ये उपाय, संकटमोचन हर लेंगे सारे संकट

कोलकाता : मंगलवार का दिन संकटमोचन हनुमान को समर्पित है। मान्यता है, इस दिन जो व्यक्ति हनुमान जी की विधिवत पूजा-अर्चना करते हैं, उनके जीवन आगे पढ़ें »

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

ऊपर