खुद को दपूरे का एजीएम बताकर ट्रेन की एसी बोगी में कर रहा था सफर

आरपीएफ ने बिना टिकट के सफर करने वाले यात्री को किया गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : खुद को दक्षिण पूर्व रेलवे का एजीएम बताकर ट्रेन की एसी बोगी में बिना टिकट के सफर करने वाले यात्री को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है। घटना रविवार को दक्षिण पूर्व रेलवे के शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस में घटी। अभियुक्त यात्री का नाम सौरिश बंद्योपाध्याय है। वह पश्च‌िम मिदनापुर के झाड़ग्राम का रहनेवाला है। आरपीएफ सूत्रों के अनुसार रविवार को सौरिश खुद को दपूरे का एजीएम बताकर शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस एसी 2 टायर बोगी में बिना टिकट के सफर कर रहा था। ट्रेन के टिकट परीक्षक ने जब बोगी के अंदर उससे टिकट मांगा तो तब वह कोई टिकट नहीं दिखा पाया। इसके बाद उक्त यात्री ने खुद को दपूरे का एजीएम बताकर टीटीई को फर्जी पहचान पत्र दिखाया। इसके बाद झाड़ग्राम स्टेशन के पास अभियुक्त यात्री को टीटीई ने आरपीएफ के हाथों में सौंप दिया। दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी आदित्य कुमार चौधरी ने बताया कि उक्त यात्री ने खुद को एजीएम बताकर फर्जी पहचान पत्र दिखाया। इस घटना के पीछे और भी कोई शामिल है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर