घोला में युवक पर जानलेवा हमला

Delhi murder

घोला : घोला थाना अंतर्गत नाटागढ़ रामकृष्ण पल्ली निवासी एक युवक के घर पर रविवार की रात विश्वकर्मा पूजा के दिन ही इलाके को कुछ समाज विरोधियों ने हमला कर उसकी हत्या की कोशिश की। बताया गया कि पीड़ित युवक के घर में विश्वकर्मा पूजा की गई थी जिस कारण वह अपने घर पर ही मौजूद था। उसी समय इलाके के कुख्यात वहां जबरन घुसकर आये। उन्होंने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इससे लहूलुहान होकर वह जमीन पर गिर पड़ा। वहीं शोर-शराबा सुनकर जब स्थानीय लोग उनकी और आने लगे तो वे सभी अभियुक्त भाग खड़े हुए। युवक का आरोप है कि अभियुक्त श्याम, बुबुन, भोला सहित पांच अभियुक्तों ने उसकी हत्या की कोशिश की थी हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया उसे नहीं पता। मगर इस घटना के बाद वह और उसका पूरा परिवार आतंक से है। फिलहाल पीड़ित को स्थानीय एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शनिवार की रात घटी इस घटना को केंद्र कर इलाके में दूसरे दिन भी तनाव बना हुआ है। स्थानीय लोगों ने अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग इलाके में विरोध प्रदर्शन भी किया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है ।बताया जा रहा है कि इलाके में अभियुक्तों के गैरकानूनी कार्यो के बारे में जानने के कारण ही उक्त युवक की हत्या की कोशिश की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि में इन लोगों को जरूर करनी चाहिए मां चंद्रघंटा की पूजा, जानें तीसरे दिन का रंग

कोलकाताः नवरात्रि के तीसरे दिन मां दुर्गा के तृतीया रूप मां चंद्रघंटा की पूजा की जाती है। 28 सितंबर 2022 को मां चंद्रघंटा की पूजा आगे पढ़ें »

योग्य प्रार्थियों को नौकरी देने के लिए राज्य तैयार, एसएससी पहुंचा कोर्ट

जरूरी हो तो 'गलत तरीके' की गयी नियुक्तियाें को भी रद्द करने को तैयार कुल 14,977 पद सृजित किये जा रहे हैं इनमें से 5,261 पद सृजित आगे पढ़ें »

ऊपर