घोला में युवक पर जानलेवा हमला

Fallback Image

घोला : घोला थाना अंतर्गत नाटागढ़ रामकृष्ण पल्ली निवासी एक युवक के घर पर रविवार की रात विश्वकर्मा पूजा के दिन ही इलाके को कुछ समाज विरोधियों ने हमला कर उसकी हत्या की कोशिश की। बताया गया कि पीड़ित युवक के घर में विश्वकर्मा पूजा की गई थी जिस कारण वह अपने घर पर ही मौजूद था। उसी समय इलाके के कुख्यात वहां जबरन घुसकर आये। उन्होंने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इससे लहूलुहान होकर वह जमीन पर गिर पड़ा। वहीं शोर-शराबा सुनकर जब स्थानीय लोग उनकी और आने लगे तो वे सभी अभियुक्त भाग खड़े हुए। युवक का आरोप है कि अभियुक्त श्याम, बुबुन, भोला सहित पांच अभियुक्तों ने उसकी हत्या की कोशिश की थी हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया उसे नहीं पता। मगर इस घटना के बाद वह और उसका पूरा परिवार आतंक से है। फिलहाल पीड़ित को स्थानीय एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शनिवार की रात घटी इस घटना को केंद्र कर इलाके में दूसरे दिन भी तनाव बना हुआ है। स्थानीय लोगों ने अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग इलाके में विरोध प्रदर्शन भी किया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है ।बताया जा रहा है कि इलाके में अभियुक्तों के गैरकानूनी कार्यो के बारे में जानने के कारण ही उक्त युवक की हत्या की कोशिश की गई है।

Visited 85 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Gujarat: ट्रेलर में जा घुसी कार, हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर आज बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार के ट्रेलर में घुसने की वजह से कार सवार 10 लोगों आगे पढ़ें »

गाजा में इजराइल ने किया एयर स्ट्राइक, हमास के 40 ठिकाने ध्वस्त

नई दिल्ली: इजराइल ने एकबार फिर गाजा में एयरस्ट्राइक किया है। बुधवार(17 अप्रैल) सुबह दावा किया कि मध्य गाजा में इजराइली सेना ने हमास के आगे पढ़ें »

ऊपर