बंगालः प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर कॉलेज छात्रा को….

●अलीपुरद्वार जिले के फालाकाटा क्षेत्र की घटना

फालाकाटा (अलीपुरद्वार) : आजकल के आशिकों में प्रेम का एक ऐसा भूत सवार हो गया है कि वह कुछ भी करने को बेताब रहते हैं। इसी बीच प्रेम प्रस्ताव को अस्वीकार करने पर एक सिरफिरे युवक ने धारदार ब्लेड से एक युवती पर जानलेवा हमला कर दिया। घटनाक्रम में युवती गंभीर रूप से जख्मी होकर भी बाल-बाल बच गयी है। सोमवार दोपहर को दिनदहाड़े इस तरह का सनसनीखेज घटना अलीपुरद्वार जिले के फालाकाटा कॉलेज के सामने हुई है। आरोप है कि कॉलेज में प्रवेश करते वक्त स्थानीय एक युवक ने धारदार ब्लेड से एलीना यासमीन नामक एक कॉलेज छात्रा पर जानलेवा हमला कर दिया और छात्रा को जख्मी कर वहां से फरार हो गया। घटना के मद्देनजर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। अभिभावकों व शिक्षकों में तनाव का व्याप्त हो गया है। स्थानीय सूत्रों से पता चला कि फालाकाटा कॉलेज कॉलेज के सेकंड ईयर की छात्र एलीना यासमीन कॉलेज प्रवेश कर रही थी तभी सजोद्दीन हुसैन नामक एक युवक ने उसे रोककर धारदार ब्लेड से उसके ऊपर हमला कर दिया और मौके पर वहां से फरार हो गया। घटना को देख अन्य छात्र-छात्राएं भी दौड़े आए एवं घायल छात्रा को बरामद कर फालाकाटा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पहुंचाया।
हमले के बाद बोली छात्रा…
इस विषय पर युवक के जानलेवा हमले में जख्मी हुई छात्रा एलीना यासमीन ने बताया कि पिछले करीबन छह महीने से वह मुझे तंग किया करता था। मैंने इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को भी दी थी। मेरे परिवार वाले कई बार उसके घर पर जाकर शिकायत भी कर चुके हैं। आज जब मैं कॉलेज आ रही थी तभी वह पीछे से दौड़ते हुए आया और मुझे रुक कर धमकाने लगा। जब मैं फोन निकाल कर अपने भैया को कॉल करना चाहा, तभी उसने मेरा फोन भी छीन लिया और मेरा मुंह दबाकर धारदार ब्लेड से मेरे पर हमला करना शुरू कर दिया। उसने ब्लैक को मेरे गले पर मारने की भी कोशिश की लेकिन मेरी दोस्त ने मुझे बचा लिया।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगालः माइक बजाने से मना करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामले में पु​लिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया पंडाल के सामने ही खो गया था उसका मोबाइल नदिया : माइक बजाने से मना करने के कारण आगे पढ़ें »

सोदपुर ब्रिज पर फिनायल पीकर युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

एक व्यक्ति ने पहुंचाया अस्पताल, अवस्था गंभीर खड़दह : बुधवार की रात सोदपुर के आचार्य प्रफुल्लचंद्र राय फ्लाई ओवर पर एक युवती को अचेत अवस्था में आगे पढ़ें »

ऊपर