डंपिंग ग्राउंड से युवक का शव बरामद, 4 पकड़ाये

अवैध संपर्क के कारण हत्या का लगा है आरोप
बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर थाना अंतर्गत पालिका के 22 नंबर वार्ड हिजलिया स्थित पालिका के डंपिंग ग्राउंड से सोमवार को एक युवक का सड़ागला शव बरामद किया गया। बाद में उसकी पहचान हरिनघाटा के निवासी बेचाराम मंडल (32) के रूप में की गयी। बेचाराम की पत्नी ने दावा किया कि हिजलिया निवासी कार्तिक साहा ने ही उसके पति की हत्या की है। बेचाराम गत 22 तारीख से लापता था। उसने घर से निकलने के पहले कहा था कि अगर उसे कुछ हो जाता है तो इसके लिए कार्तिक व उसके तीन साथी जिम्मेदार होंगे। पति की इस बात पर ही उसने सोमवार को बेचाराम के शव की शिनाख्त करने के बाद पुलिस में शिकायत की। बताया गया है कि कार्तिक की पत्नी के साथ बेचाराम का अवैध संपर्क स्थापित हो गया था। इसको लेकर ही दोनों में विवाद चल रहा था। पुलिस ने मिली शिकायत पर कार्तिक साहा व उसके 3 साथियों को पकड़ा है और उनसे पूछताछ शुरू की है। वहीं पु​लिस को छानबीन में इस बात का पता चला है कि 22 को कार्तिक ने ही बेचाराम को आखिरी बार फोन किया था जिसके बाद से वह लापता हो गया था। युवक के गले पर कटे का निशान था जिससे यह अनुमान लगाया गया है कि गल रेतकर उसकी हत्या कर शव को डंपिंग ग्राउंड में फेंक दिया गया था ताकि शव के सड़ने की गंध ना मिले।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर