रानीगंज में तालाब से एक व्यक्ति का शव बरामद

रानीगंज :  रानीगंज थाना क्षेत्र के मंगलपुर-रोनाई मार्ग के निकट तालाब से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। रविवार दोपहर स्थानीय लोगों की नजर तालाब में पड़े शव पर पड़ी। थोड़ी देर में यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान सज्जाद खान (43) के रूप में हुई है और वह रानीगंज के ही तारबांग्ला इलाके का रहने वाला था। शुरुआती तौर पर पता चला है कि सज्जाद खान दैनिक मजदूरी करता था। लेकिन उसकी मौत पर अभी भी रहस्य बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उस व्यक्ति की मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। शुरुआती तौर पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तालाब में डूबने से उस व्यक्ति की मौत हुई है। लेकिन वह तालाब में कैसे डूबा इसकी छानबीन चल रही है।
Visited 106 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर