हावड़ा में मां के शव के साथ रह रही थी बेटी

हावड़ा : हावड़ा में फिर एक बार माँ के शव के साथ बेटी रह रही थी। ऐसी घटना हावड़ा में पहले भी हो चुकी है। इस बार यह घटना जगाछा थाना अंतर्गत राजा राम तल्ला की है जहाँ पर गत तीन दिनों से माँ मिनीति कुंडू की मौत हो गई थी लेकिन इसके बावजूद उसकी बेटी सोमन्ना कुंडू उसके शव के साथ रह रह रही थी। घर से जब बदबू आने लगी तब इलाक़े के लोगों को कुछ श़क हुआ। उन लोगों ने दरवाज़ा खटखटाया लेकिन जब दरवाज़ा किसी ने नहीं खोला। तब लोगों ने इसकी जानकारी जगह थाने की पुलिस को दी । मौक़े पर पहुँची पुलिस ने दरवाज़ा तोड़ा और देखा कि बेटी अपने माँ के शव के साथ रह रही है। शव की हालत काफ़ी ख़राब थी और घर से काफ़ी बदबू आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बेटी को अस्पताल में भेजा गया। पुलिस का कहना है मिनीति का शव सड़ चुका था ऐसे में आशंका है कि इसकी मौत दो तीन दिनों पहले ही हो गई थी। इधर बताया जाता है कि सोमना अपनी माँ के साथ अकेले वहाँ रहती थी। मिनीति का एक बेटा सुदीप्त भी है जोकि अलग रहता है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

रानाघाट में पड़ोसी महिला ने युवक को मारा चाकू

नदिया : रानाघाट थाने की पुलिस ने तारापुर निवासी गृहवधू मामन विश्वास को पड़ोसी युवक सुबोध विश्वास को चाकू मारकर घायल कर देने के आरोप आगे पढ़ें »

ऊपर