डानकुनी : ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े डकैती, हथियार दिखाकर लूट ले गए आभूषण और कैश, देखिए वीडियो…

सन्मार्ग संवाददाता

हुगली : डानकुनी के ज्वेलरी की शॉप से लूटपाट की खबर सामने आ रही है। बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना डानकुनी थाना अंतर्गत रेलवे ब्रिज के पास सेनको गोल्ड ज्वेलरी दुकान की है।
6 अपराधियों ने की लूट
मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार होकर 6 अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने आये थे। उन्होंने ज्वेलरी की दुकान पर हथियार के बल से ज्वैलरी लूटी और फरार हो गये।
ग्राहकों को बनाया बंदी
मालूम हो कि डकैत ग्राहक बनक ज्वेलरी दुकान में प्रवेश किए। उसके बाद हथियार निकाल कर ग्राहकों को एक तरफ बंदी बनाया। दूसरी तरफ दुकान के तमाम ज्वेलरी को लूट लिया। सूचना पाकर डानकुनी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है। दिल्ली रोड सहित डानकुनी होकर आने जाने वाले तमाम रास्ते पर नाकाबंदी कर दी गई है। अभियुक्तों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है। पुलिस जांच पड़ताल के साथ यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कितने रुपए नगद और कितने रुपए की ज्वेलरी डकैत लेकर भागने में कामयाब हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापुर में झूला से गिरकर किशोरी हुई घायल

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भिरंगी मोड़ स्थित नबारुण द्वारा आयोजित दुर्गापूजा मेला में झूला से गिरकर एक किशोरी बुरी तरह जख्मी हो गई।वहीं जख्मी आगे पढ़ें »

पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

ऊपर