पानीहाटी में मोमबत्ती विक्रेता के अकाउंट में मिले करोड़ों रुपए

इंफोर्समेंट टीम पहुंची पूछताछ के लिए
पानीहाटी : भाटपाड़ा के बाद अब पानीहाटी के एक मोमबत्ती विक्रेता के अकाउंट में करोड़ों रुपए को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया। रविवार को उस छोटे व्यवसायी अमल सेन के घर रुपयों को लेकर पूछताछ करने पहुंची इंफोर्समेंट ब्रांच की टीम के पहुंचने और इस बारे पूछताछ के दौरान ही अमल को पता चला कि उसके अकाउंट में एक करोड़ 60 लाख रुपयों को लेकर वह अनभिज्ञ था। उसने दावा किया कि इससे संबंधित उसे जो भी जानकारी थी और बैंक के खाते व जो भी दस्तावेज थे उसने टीम को दिखाएं हैं। सोमवार को उसे इन सारे दस्तावेजों के साथ कोलकाता के कार्यालय में बुलाया गया है। अमल का कहना है कि उसने अपनी ओर से पूरा सहयोग किया है और आगे भी करेगा हालांकि उसका कहना है कि रुपए कहां से आए उसे यह नहीं पता है। पानीहाटी के 27 नंबर वार्ड आगरपाड़ा आजाद हिंद नगर में किराए के एक मकान में अपने परिवार के साथ रहता है। अमल का कहना है कि उसने सरकारी प्रकल्प के तहत घर बनाए जाने के लिए आवेदन किया है जिसके लिए उसके एक अकाउंट में रुपए आते हैं मगर इतनी संख्या में वहां रुपए कैसे आए और किसने भेजें हैं उसे नहीं पता है। उसके लिए भी चौंकाने वाली बात थी। इस घटना को लेकर सेन परिवार सकते में है। यहां बता दें कि कुछ दिनों पहले ही भाटपाड़ा निवासी एक परिचारिका सुशीला देवी के अकाउंट में 1 करोड़ 80 लाख रुपए को लेकर रांची पुलिस उससे पूछताछ करने पहुंची थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विसर्जन के बाद नदी से अवशेष हटायेगा पोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मूर्तियाें के विसर्जन के बाद हुगली नदी में प्रदूषण फैलने से रोकने के लिए हर साल ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट आगे पढ़ें »

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाढ़ में डूबने से 7 लोगों की मौत

मालबाजार: मालबाजार शहर से सटे माल नदी में अचानक बाढ़ आने से विसर्जन का कार्यक्रम को प्रशासन के तरफ़ से रोक दिया गया है । आगे पढ़ें »

ऊपर