ट्रेलर ड्राइवर से मारपीट कर लूटे रुपये व मोबाइल

लूटपाट के आरोप में 3 गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ट्रेलर ड्राइवर से मारपीट कर रुपये व मोबाइल लूटने के आरोप में पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना वेस्ट पोर्ट थानांतर्गत सीजीआर रोड की है। अभियुक्तों के नाम आकाश कुरैशी, मो. शाहनवाज और मो. शोएब हैं। अभियुक्तों के पास से ट्रेलर ड्राइवर से लूटे गये मोबाइल फोन को बरामद किया गया है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार गत 4 दिसंबर को ट्रेलर ड्राइवर भानु राय ने शिकायत दर्ज करायी कि 3 दिसंबर की देर रात 1.45 बजे जब वह सीजीआर रोड पर ट्रेलर के साथ खड़ा था तभी स्कूटी सवार तीन युवक आए और उस पर हमला बोल दिया। आरोप है कि अभियुक्तों ने उसके साथ मारपीट की और फिर उसके पास से 42 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। हमले में ट्रेलर ड्राइवर की बायीं आंख की तरफ चोट आयी। घायल अवस्था में उसे एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे छोड़ दिया गया। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्तों को चिह्नित कर उन्हें गिरफ्तार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर