अदालत ने टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल की जमानत अर्जी की खारिज

कोलकाता : दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को तृणमूल के नेता अनुब्रत मंडल को पश्चिम बंगाल में कथित पशु तस्करी से जुड़े धन शोधन के एक मामले में जमानत देने से इनकार कर दिया। विशेष न्यायाधीश रघुबीर सिंह ने मंडल की जमानत अर्जी खारिज करते हुए कहा कि उन्हें राहत देने का कोई आधार नहीं है। अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के विशेष लोक अभियोजक नीतेश राणा द्वारा दी गई दलीलों पर गौर करने के बाद आदेश पारित किया, जिन्होंने कहा कि आरोपी द्वारा दायर अर्जी में कोई तथ्य नहीं है। टीएमसी की बीरभूम जिला इकाई के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी सहयोगी मंडल को ईडी ने गिरफ्तार किया था। ईडी ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के तत्कालीन कमांडेंट सतीश कुमार के खिलाफ कोलकाता में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के बाद धन शोधन का मामला दर्ज किया था। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि कुमार, लोक सेवकों और कुछ लोगों के साथ मंडल करोड़ों रुपये के पशु तस्करी रैकेट में शामिल थे।

 

Visited 41 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर