अभिषेक बनर्जी ने किया मानहानि का मुकदमा, गृहमंत्री अमित शाह को कोर्ट में पेश होने का आदेश

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की ओर से दायर मानहानि केस में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को समन जारी किया गया है। स्पेशल एमपी/एमएलए कोर्ट ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को समन जारी करते हुए उन्हें 22 फरवरी को व्यक्तिगत तौर पर या वकील के जरिए पेश होने को कहा है। अभिषेक बनर्जी के वकील संजय बसु ने यह दावा किया था कि अमित शाह ने कोलकाता में बीजेपी की एक रैली के दौरान टीएमसी सांसद के खिलाफ अपमानजनक बयान दिए थे।

कोर्ट का आदेश, खुद या वकील के जरिए पेश हों अमित शाह
एमपी/एमएलए कोर्ट के स्पेशल जज ने अमित शाह को निर्देश दिया है कि वह 22 फरवरी की सुबह 10 बजे तक व्यक्तिगत तौर पर या वकील के जरिए पेश हों। जज ने निर्देश दिया है कि शाह की उपस्थिति खुद या वकील के जरिए जरूरी है ताकि आईपीसी की धारा 500 के तहत दायर मानहानि केस में जवाब दिया जा सके।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर