वेशभूषा बदलकर भी नहीं बच पाए, एसीपी पर हमले के आरोप में और 3 गिरफ्तार

मिदनापुर और कुलतली से पकड़े गए अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : वेशभूषा बदलकर भी अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त से नहीं बच सके। भाजपा के नवान्न अभियान के दौरान एसीपी देवजीत चटर्जी से मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने और 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक गृह शिक्षक है। पुलिस के अनुसार नवान्न अभियान के दौरान बड़ाबाजार के महात्मा गांधी रोड पर पुलिस कर्म‌ियों पर हमला और पीसीआर वैन में आग लगाने के आरोप में पुलिस ने 30 लोगों को चिह्नित किया है। आरोप है कि भाजपा समर्थकों की पिटायी से एसीपी देवजीत चटर्जी का हाथ टूट गया। पुलिस ने मामले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को भी और 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम राजकुमार माइती, राजा विश्वास और विकास घोष हैं। इनमें से अभियुक्त राजकुमार पेशे से गृह शिक्षक है। वह दमदम इलाके में रहता है और मूलत: पूर्व मिदनापुर का रहने वाला है। पुलिस ने उसे पूर्व मिदनापुर स्थित उसके गांव से गिरफ्तार किया है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार एसीपी से मारपीट की घटना के बाद वह पूर्व मिदनापुर चला गया था। घटना के बाद उसने इलाके के लोगों से कहा था कि उसने पुलिस कर्मी की जमकर पिटायी की है। हालांकि उसने सोचा नहीं था कि मामला इतनी दूर तक जाएगा। इस मामले में पुलिस की जांच को देख उसने पहले अपना हुलिया बदल लिया। उसने अपने सिर के बाल और मूंछ कटवा लिए। वेशभूषा बदलने से भी उसे कोई फायदा नहीं हुआ। अंतत: पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह मामले में फरार विकास घोष को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गुरुवार को उसे कुलतली इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पीसीआर वैन जलाने के मामले में पुलिस ने पहले अभिजीत राय नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। बुधवार को राजारहाट के चांदपुर इलाके से पुलिस ने मो. हसन, केना सरदार, भरत सरदार, राजेश सरदार, शंकर सरदार, और गरफा से दीप सरकार एवं हाबरा से विनय कुमार साहा को गिरफ्तार किया था। बड़ाबाजार में तांडव मचाने वाले लोगों को सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के जरिए चिह्नित कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों को चिह्नित करने को लेकर आम नागरिकों ने करीब 10 ईमेल भेजकर कोलकाता पुलिस को जानकारी दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ईडी ने अब पार्थ के दामाद को घेरा, घंटों पूछताछ

स्कूल को लेकर किये गये सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईडी की टीम ने सोमवार को पार्थ चटर्जी के दामाद कल्याणमय भट्टाचार्य से घंटों पूछताछ की। सूत्रों आगे पढ़ें »

ऊपर