मिथुन की फिल्म ‘प्रजापति’ को सिनेमा केंद्र नंदन में जगह नहीं मिलने से विवाद शुरू

कोलकाताः बंगाली फिल्म ‘प्रजापति’ को यहां क्रिसमस के सप्ताह में सरकारी फिल्म परिसर नंदन में जगह नहीं मिलने से विवाद खड़ा हो गया है। इस फिल्म में गुजरे जमाने के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती और टॉलीवुड नायक एवं तृणमूल कांग्रेस के सांसद देव अहम भूमिका में हैं। विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया है कि फिल्म को नंदन के लिए नहीं चुना गया क्योंकि इसमें मिथुन चक्रवर्ती एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म के सह-निर्माता देव उर्फ दीपक अधिकारी ने इन विवादों से दूरी बनाते हुए कहा कि फिल्म पहले से ही राज्य भर में कई सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स पर दिखाई जा रही है और इसे दर्शकों की ‘बहुत अच्छी प्रतिक्रिया’ मिल रही है।
तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने कहा, ‘‘ अगर हमारी इस फिल्म को सूची में शामिल किया जाता तो अच्छा होता। आशा है कि जहां तक नंदन में जगह मिलने का संबंध है, मेरी अगली फिल्म को यह स्थान मिलने की संभावना है। ’’ नंदन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मित्रा चटर्जी ने कहा, ‘‘ हमारे पास इस मुद्दे पर टिप्पणी करने के लिए कुछ नहीं है। हमारी एक निष्पक्ष नीति है, हम अच्छे बंगाली सिनेमा को बढ़ावा देते हैं और हम हमेशा उस समय हॉल की उपलब्धता के आधार पर ऐसी फिल्मों को समायोजित करने का प्रयास करते हैं। ’’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर