कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को हुआ कोरोना

नई दिल्ली :  कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव आई हैं । इस संबंध में कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी। तीन दिन पहले सोनिया गांधी की बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कोरोना संक्रमित हुई थीं। वहीं, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार भी कोरोना संक्रमित हुई हैं। उन्होंने ट्वीट किया और बताया कि मैंने कल रात फिर कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। एहतियात के तौर पर इस दौरान होम क्वारंटाइन रहूंगी। मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करती हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, वे कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

ऊपर