ब्रेकिंग : 4 नगर निगमों के चुनाव की स्थिति पर आज बैठक करेगा आयोग

कोलकाताः राज्य चुनाव आयोग की ओर से आसनसोल, सिलीगुड़ी, विधाननगर व चंदननगर नगर निगम के लिए होने वाले चुनाव को लेकर एक बैठक शनिवार को की जाएगी। बैठक वर्चुअल होगी। आयोग सूत्रों ने बताया कि शाम को होने वाली बैठक में वर्तमान परिस्थिति में कोविड का प्रभाव ‌कैसा है,साथ ही यह चुनाव कराने के लिए कितना अनुकूल है, इस पर चर्चा की जाएगी। ज्ञात हो कि 22 जनवरी को चारों नगर निगमों के लिए वोट डाले जाएंगे। इसके बाद 25 जनवरी को चुनावी परिणाम जारी होगा। बैठक में राज्य चुनाव आयोग की ओर से राज्य चुनाव आयोग के चुनाव आयुक्त सौरव दास व अन्य अधिकारी शामिल होंगे। उल्लेखनीय है कि राज्य चुनाव आयोग की तरफ से पहले ही चुनाव प्रचार को लेकर कई सारे दिशा-निर्देश लागू किए गए हैं। साथ ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए ठोस कदम उठाने की हिदायत दी गई है।
नगर निगम-कुल वार्ड-पोल‌िंग स्टेशन-मतदाता
सिलीगुड़ी-47-421-402895
चंदननगर-33-169-144839
विधाननगर-41-468-446640
आसनसोल-106-1020-942088
(नोट-तथ्य पश्चिम बंगाल चुनाव आयोग)

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर